• ‘न्यू टाइम्स. न्यू ट्रेंड्स’ कैंपेन की भी शुरूआत

• कलेक्शन में कूल कैजुअल, वॉव वेस्टर्न और पार्टी एथनिक वियर शामिल हैं।

बेंगलुरु : रिलायंस ट्रेंड्स ने अपना नया समर-ऑकेजन वियर कलेक्शन बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने सुपरस्टार महेश बाबू और उनकी बेटी सितारा के साथ ‘न्यू टाइम्स. न्यू ट्रेंड्स’ कैंपेन की शुरूआत भी की है। नया कलेक्शन गर्मियों की छुट्टियों में घूमने- फिरने और ट्रैवल के साथ साथ फैशन की जरूरतों को ध्यान में रख कर लॉन्च किया गया है। कलेक्शन महेश बाबू और उनकी बेटी सितारा की फिल्म के साथ लॉन्च हुआ, जिसमें दोनों स्टार्स को कूल कैज़ुअल से लेकर वॉव वेस्टर्न और पार्टी एथनिक वियर तक पहने दिखाया गया है।

रिलायंस ट्रेंड्स का नया कलेक्शन ग्राहकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाएगा जहां परंपरा और आधुनिकता साथ साथ चलती हैं। कलेक्शन में भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के साथ ट्रेंडी डिजाइन और फैशन की अद्भुत झलक मिलती है। वैसे तो यह नया कलेक्शन गर्मियों को ध्यान में रख कर डिजाइन किया गया है परंतु रिलायंस ट्रेंड्स पर पूरे साल और हर अवसर व मौसम के लिए कलेक्शन की एक बड़ी रेंज मिलती है। त्यौहारी पोशाक हो कैजुअल वियर या ट्रेंडी आउटफिट रिलायंस ट्रेंड्स में हर किसी के लिए कुछ न कुछ जरूर है।

कंपनी का दावा है कि “इस सीज़न में रिलायंस ट्रेंड्स ने अपना अब तक का सबसे नया कलेक्शन पेश किया है। जिसमें ग्राहकों के लिए आकर्षक स्टाइल आकर्षक कीमतों पर उपलब्ध हैं। नई रेंज न केवल ट्रेंड पर तो है ही ट्रेंडसेटिंग भी है।

 

Earth News Network

राजनीति, व्यापार, प्रौद्योगिकी, मनोरंजन आदि पर तेज़, सटीक और निष्पक्ष समाचार प्रदान करता है - आपको सूचित रखता है।

Spread the love

By Earth News Network

राजनीति, व्यापार, प्रौद्योगिकी, मनोरंजन आदि पर तेज़, सटीक और निष्पक्ष समाचार प्रदान करता है - आपको सूचित रखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *